जबलपुर नगरीय निकाय

Foto

निगमायुक्त श्री संदीप जी.आर. के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़े प्रधानमंत्री आवास योजना के ठेकेदार, अधिकारी और कंसलटेंट

निगमायुक्त श्री संदीप जी.आर. ने सभी पात्र हितग्राहियों और जरूरतमंदों से पहले आओ पहले पाओ योजना के अंतर्गत अपील की है कि आवास बुक कराएॅं और शासन द्वारा प्रदत्त महाछूट का लाभ लें

 

जबलपुर। नगर निगम द्वारा नगर निगम के प्रधानमंत्री आवास योजना सेल के द्वारा निगमायुक्त श्री संदीप जी.आर. के निर्देशानुसार शहर के सभी जरूरतमंदों को सस्ती दरों पर पक्के आवास उपलब्ध कराने शहर के अलग अलग प्रमुख क्षेत्रों में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत् आवास बनाए जा रहे हैं। जिसकी प्रगति की जानकारी लेने आज निगमायुक्त श्री संदीप जी.आर. ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से समीक्षा की। समीक्षा बैठक के दौरान आॅन लाइन प्रधानमंत्री आवास योजना से संबंधित सहायक यंत्री श्री सुनील दुबे, सभी ठेकेदार, और कंसल्टेंट, जुड़े जहाॅं निगमायुक्त श्री संदीप जी.आर. ने सभी ठेकेदार को सख्त लहजे में निर्देशित किया कि 4 दिन के अंदर सभी ठेकेदार कार्य पूर्णतः प्लान तैयार कर प्रस्तुत करें। उन्होंने यह भी निर्देशित किया कि प्रधानमंत्री आवास योजना की परियोजनाओं को पूर्ण करने के साथ साथ योजना की ब्रांडिंग भी सभी ठेकेदार तेज गति से करें, इस कार्य में कोताही न बरतने की हिदायत भी निगमायुक्त ने ठेकेदार को दी।
    वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजित समीक्षा बैठक के दौरान निगमायुक्त श्री संदीप जी.आर. ने सभी ठेकेदारों को निर्देशित किया कि परियोजना स्थलों पर अद्योसंरचना, विकास के अलावा मूलभूत सुविधाओं से संबंधित जैसे पानी, बिजली, सीवर, तथा स्वच्छ पर्यावरण हेतु उद्यान आदि सुनिश्चित करें। इसकी रिपोर्ट भी प्रधानमंत्री आवास योजना सेल को प्रस्तुत करें। उन्होंने कहा कि बेहतर मूलभूत सुविधाएॅं उपलब्ध कराने संबंधी कार्यवाहियाॅं कर सुविधाएॅं उपलब्ध कराएॅं।
    निगमायुक्त श्री संदीप जी.आर. ने शहर के सभी पात्र हितग्राहियों तथा सभी जरूरतमंदों से भी अपील की है कि नगर निगम द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत सस्ती दरों पर शहर के प्रमुख क्षेत्र मोहनिया, कुदवारी, तेवर, तिलहरी, परसवाड़ा, आदि स्थानों पर सर्वसुविधायुक्त आवास बनकर तैयार है, सभी लोग प्रधानमंत्री आवास योजना सेल से सम्पर्क कर बुकिंग कराएॅं और शासन द्वारा प्रदत्त महाछूट का लाभ उठाएॅं।

विज्ञापन